एनटीपीसी कोरबा में सतर्कता जागरूकता सप्ताह 2021 का शुभारंभ

कोरबा 27 अक्टूबर। ­सतर्कता की महत्वता को उजागर करते हुए एन टी पी सी कोरबा ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह 2021 का शुभारंभ किया। 26 अक्टूबर 2021 से 1 नवंबर 2021 तक चलने वाले जागरूकता सप्ताह की शुरुआत शपथ ग्रहण समारोह से की गयी। एनटीपीसी कोरबा के कार्यकरी निदेशक श्री बिस्वरूप बसु के नेतृत्व में सभी कर्मचारियों ने हिन्दी में सतर्कता की शपथ ली। इसके बाद महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण) श्री पी राम प्रसाद ने कर्मचारियों को अंग्रेज़ी में शपथ दिलवाई।

कार्यक्रम की औपचारिक शुरुआत दीप प्रज्वलन से की गयी। इस अवसर श्री बिस्वरूप बसु ने कर्मचारियों को आजीवन भ्रष्टाचार मुक्त रहने तथा भ्रष्टाचार विरोधी गतिविधियों में बढ़- चढ़कर भाग लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने सभी कर्मचारियों को निर्देश दिए कि वे सभी मेहनत, लगन तथा निष्ठा से अपना कर्तव्य निभाएं।

कार्यक्रम में सभी महाप्रबंधक गण, विभाग अध्यक्ष गण, यूनियन प्रतिनिधि एवं एम एस टीम्स के माध्यम से अन्य कर्मचारी उपस्थित थे। सभा में एनटीपीसी के पूर्व कार्यकारी निदेशक डॉक्टर पीपी कुलकर्णी भी उपस्थित थे।

एनटीपीसी कोरबा द्वारा ना सिर्फ पावर प्लांट परिसर अपितु निकटतम स्कूल, कॉलेज, ग्राम सभा एवं प्रशिक्षण संस्थानों में भी विभिन्न जागरूकता कार्यक्रम किए जाएंगे। सतर्कता जागरूकता सप्ताह 2021 के सभी कार्यक्रमों का संचालन श्री डी के सोनकर, अपर महाप्रबंधक (सतर्कता) के कुशल मार्ग दर्शन में हुआ।

Spread the word