सपा सांसद आजम खान को प्रति मिनट 10 लीटर ऑक्सीजन की जरूरत, क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में इलाज

लखनऊ 11। मई समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता एवं रामपुर के सांसद मोहम्मद आजम खान को सोमवार को यहां मेदांता अस्पताल के कोविड आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया जहां क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।

सोमवार को अस्पताल प्रबंधन ने एक बयान में यह जानकारी दी। बयान के अनुसार आज दस मई को सपा सांसद आजम खान को ऑक्सीजन की ज्यादा जरूरत (10 लीटर प्रति मिनट) पड़ रही है, इसको देखते हुए मेदांता अस्पताल, लखनऊ की क्रिटिकल केयर टीम ने उन्हें कोविड आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया है जहां डॉक्टरों की गहन निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। वहीं अब्दुल्ला खान की स्थिति स्थिर एवं संतोषजनक है, उन्हें भी डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

मेदांता अस्पताल, लखनऊ के निदेशक की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि रविवार रात नौ बजे सपा सांसद मोहम्मद आजम खान (72) और उनके पुत्र अब्दुल्ला खान (30) को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण इलाज के लिए मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था।

सीतापुर के जिला कारागार में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व रामपुर के सांसद मोहम्मद आजम खान और उनके पूर्व विधायक बेटे अब्दुल्ला खान को रविवार को लखनऊ के मेदांता अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया।

Spread the word