यह है नगर निगम राशि का दुरुपयोग- हितानंद

कोरबा 12 मार्च। नगर पालिक निगम कोरबा के नेता प्रतिपक्ष हितानन्द अग्रवाल ने कहा है कि कोसाबाड़ी चौक से तानसेन चौक तक आज से सड़क का डामरीकरण कार्य चालू कराया जा रहा है, जबकि उक्त स्थान की रोड अच्छी है। एक भी गड्ढे नहीं है। हमारे द्वारा उस रोड का सर्वे किया गया। नगर निगम के अधिकारी रोज उस रोड पर आते जाते हैं। वे उस रोड से अवगत है। लेकिन नगर निगम की राशि का दुरुपयोग करने के उद्देश्य से यह कार्य किया जा रहा है।

नेता प्रतिपक्ष ने एक विज्ञप्ति में कहा है कि नगर निगम के 67 वार्डों में सड़कों की हालत पूर्ण रूप से खस्ता है। सड़कें जहां टूट चुकी हैं, वहां पर रोड बनाने की आवश्यकता है जिसके लिए स्थानीय पार्षदों द्वारा कई बार प्रस्ताव भी दिए गए हैं। उसके उपरांत भी आवश्यक स्थानों पर रोड ना बनाकर अच्छे सड़कों पर डामर की परत चढ़ाई जा रही है, जोकि स्पष्ट दर्शाता है कि ठेकेदार एवं शासन में बैठे लोगों की मिलीभगत से यह कार्य संभव है।

नेता प्रतिपक्ष ने जानकारी के हवाले से कहा है कि घंटाघर चौक से कोसाबाड़ी चौक तक सड़क में डामर की परत बिछाने का कार्य आदेश दिया गया था। उसी कार्य आदेश को कोसाबाड़ी से तानसेन चौक तक बढ़ा दिया गया है।

Spread the word