संविलियन की मांग को लेकर जारी है पंचायत सचिवों की आर पार की लड़ाई

राज्य सरकार को सतबुद्धि देने हुआ यज्ञ हवन

कोरबा 5 जनवरी। पंचायत सचिवों की लड़ाई अब आरपार की हो गई है पिछले 26 दिसम्बर से पंचायत सचिव हड़ताड़ पर बैठे हुए है छत्तीसगढ़ सरकार के लिए यह आर पार की लड़ाई अब चुनौती बनती जा रही है।वही पंचायत के विकास कार्यो पर फर्क पड़ता नजर आ रहा है बड़ी चुनौती बनते नजर आ रही है।अब सचिव अपनी मांगों को लेकर प्रेदेशों और संभागों में आ र-पार की लड़ाई जारी है।

इसी कड़ी में कोरबा जिले के पांच जनपद पंचायतों के ब सचिवों ने भी अपनी मांगों को लेकर अपनी हक की लड़ाई पर अड़े हुए है। हड़ताल पर बैठे पँचायत सचिवों ने जिला सचिव संघ के बैनर तले गांधीगिरी का तरीका अख्तियार करते हुए जिले में सीएम के आगमन के सूचना मिलते ही धरना स्थल पर में हवन कर विरोध जताया। राज्यसरकार को सद्बुद्धि देने की कामना की है।

आपको बता दे कि पंचायत सचिवों की संविलियन करने की मांगों को लेकर 65 विधायकों ने अनुशंसा कर शासन को पत्र प्रेषित भी किया जा चुका है लेकिन शासन-प्रशासन मांग को लेकर कोई कदम नही उठा रही जिससे प्रदेश भर के पंचायत सचिव संघ में आक्रोश का माहौल ब्याप्त है।उधर सचिवों ने सरकार से संविलियन की मांग पर अड़े है। अपनी मांग राज्य सरकार से रखी है। जिले के पंचायत सचिव अपने अपने ब्लॉक मुख्यालय पर बड़ी संख्या में उपस्थिति दर्ज करा रहे है।

Spread the word