देवधर: तीन युवकों की गोली मार कर हत्या से फैली सनसनी, पुलिस ने शुरू की छानबीन

देवधर 5 जनवरी. झारखंड के देवघर में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप मच गया. जसीडीह थाना अंतर्गत बाघमारा मोहल्ले स्थित एक सुनसान जगह पर अर्धनिर्मित मकान में तीन युवक मृतक पाए गए. जिनकी की उम्र 20 से 22 साल की बताई जा रही है, तीनों लड़कों की गोली मारकर हत्या की गई. तीनों युवकों की लाश के पास एक लोडेड पिस्टल भी पुलिस ने बरामद की है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अब पुलिस इस मामले की जांच करने में जुट गई है. बताया जा रहा है कि देर रात यहां से 200 मीटर की दूरी पर एक लावारिश बाइक देखे जाने पर स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को इसकी सूचना भी दी गई थी.

एक साथ तीन जवान युवकों की हत्या से आसपास के इलाके में दहशत फैल गई है. सूचना मिलने पर देवघर के एसपी अश्वनी कुमार सिन्हा खुद घटनास्थल पर पहुंचे. तीनों मृतक युवकों की पहचान हो गई है. मृतक में दो नगर थाना अंतर्गत शाहिद आश्रम रोड का रहने वाला रितेश सुलतानिया और तिवारी चौक का रहने वाला शानू मिश्रा है, जबकि तीसरे का नाम छोटू है. मृतक के परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है.

मृतक शानू मिश्रा के पिता के मुताबिक उनके बेटे को किसी ने फोन करके बुलाया था. इसके अलावा उन्हें कुछ नहीं पता. वहीं एसपी का कहना है कि तीनों को काफी नजदीक से गोली मारी गई है. इसलिए ऐसा अंदेशा है कि इस घटना को किसी परिचित ने ही अंजाम दिया है. आगे की तफ्तीश के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट, डॉग स्क्वॉयड और टेक्निकल टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा. पुलिस इसकी गंभीरता से जांच करने में जुटी है.

Spread the word