अमित जोगी ने मुख्यमंत्री बघेल पर कसा तंज..बोले “जोगी के नाम से डरते हैं भूपेश बघेल, कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू”

नामांकन रद्द होने की नाराजगी जताते सोशल मीडिया में शेयर की पोस्ट

रायपुर। मरवाही उपचुनाव से जाति के मुद्दे के चलते बाहर हो चुके अमित जोगी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लेकर तल्ख टिप्पणी की है। जोगी परिवार से डरने की बात कहते हुए अमित ने यह भी कहा है कि कांग्रेस के अब छत्तीसगढ़ में उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। अमित ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि कुछ कांग्रेसी ये सवाल करते हैं कि जब आपका और आपकी धर्मपत्नी ऋचा का नामांकन पत्र रद्द करवा दिया तो आपने बाक़ी कार्यकर्ताओं को मरवाही से उपचुनाव लड़ने का मौक़ा क्यों नहीं दिया? इसके दो जवाब है।

सभी के नामांकन रद्द

अमित जोगी ने आगे लिखा कि पहला, पार्टी के B फ़ॉर्म में केवल दो ही नाम -मुख्य और वैकल्पिक- दिए जा सकते हैं। दूसरा, इसके बावजूद मैंने तीसरे (पुष्पेश्वरी सिंह) और चौथे (मूलचंद कुसराम) का नामांकन जोगी कांग्रेस से ही भरवाया था लेकिन भूपेश बघेल के डर से निर्वाचन अधिकारी ने सिरे से चारों नाम को रद्द कर दिए।

जोगी परिवार से डर

भारत के चुनावी इतिहास में निर्वाचन अधिकारी की इस प्रकार की चाटुकारिता का प्रमाण पहले कभी नहीं मिलता है। ये भूपेश बघेल के डर और जोगी परिवार के प्रति विक्षिप्त मानसिकता को दर्शाता है कि वो जोगी से ज़्यादा जोगी के नाम से डरता है। छत्तीसगढ़ में पाप का घड़ा भर चुका है और कांग्रेसियों की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है ।

Spread the word