खनिज निगम अध्यक्ष गिरीश देवांगन ने किया मरवाही विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार

गौरेला 25 अक्टूबर। छत्तीसगढ़ के पेंड्रा-मरवाही विधानसभा क्षेत्र में जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस पार्टी ने अपना पूरा दम लगा दिया है। मरवाही विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं को साधने के लिए विभिन्न वर्गों तक पहुंच कर पार्टी के वरिष्ठ नेता जनमत तैयार करने में जुटे हुए हैं।

इसी कड़ी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ खनिज विकास निगम के अध्यक्ष श्री गिरीश देवांगन ने ग्राम पिपलामार में 25 पंचायतों से आए मध्यान्ह भोजन कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों की सभा ली और उन्हें कांग्रेस के पक्ष में अपना वोट और सपोर्ट देने के लिए प्रेरित किया। मध्यान्ह भोजन कर्मचारी संघ द्वारा आयोजित की गई सभा में मुख्य अतिथि के रूप श्री गिरीश देवांगन के साथ संघ के संरक्षक सुशील सन्नी अग्रवाल, प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव नवीनसिंह ठाकुर और अभिषेक बोरकर उपस्थित रहे। श्री देवागन ने कांग्रेस प्रत्याशी डॉ के के ध्रुव के पक्ष में सभा में समर्थन का आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने पहले ही घोषणा की थी कि वे गौरेला पेंड्रा मरवाही को जिला बनाएंगे और उन्होंने अपना वादा पूरा किया। 2 वर्षो के कार्यकाल में इसे इकलौता जिला बनाया है। उन्होंने गोपेम जिले के सर्वांगीण विकास के लिए कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाकर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का हाथ मजबूत करने की अपील की। जनसम्पर्क के दौरान उन्होंने शक्ति की उपासना भी जारी रखी और कन्या भोजन कराया और पुण्य अर्जित किया।

Spread the word