दो जगह पुलिस ने दबिश देकर जब्त की अवैध शराब

कोरबा 8 अक्टूबर। कोरबा जिले में पुलिस अपराध नियंत्रण को लेकर सजग कोरबा अभियान चला रही है इसके अंतर्गत कई अधिकारियों को किया जा रहा है।

थाना और चौकी की पुलिस को निर्देशित किया गया है कि वह अवैध कार्यों पर नजर रखें और किसी भी स्तर से आने वाली सूचनाओं पर संज्ञान ले। इनके बीच कटघोरा पुलिस ने चोरी के पंडरी भाटा और छोरी कला में दबिश देने के साथ विजय सारथी व अर्जुन सारथी को गिरफ्तार किया। उनके ठिकाने से कुल 40 लीटर शराब जप्त की गई है। पता चला है कि यह दोनों काफी समय से इस व्यवसाय में शामिल थे। उनकी गतिविधियों से आसपास के क्षेत्र में वातावरण खराब हो रहा था। लोगों ने अपने स्तर पर इस अवैध कारनामे को रोकने का प्रयास किया लेकिन इसके कोई परिणाम नहीं मिले। इसलिए पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा के निर्देश पर थाना प्रभारी धर्म नारायण तिवारी ने विषय को ध्यान में रखा और एक टीम के साथ छापे कीं कार्रवाई की। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के अंतर्गत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि सभी प्रकार के अवैध कार्यों की रोकथाम को लेकर हम सतर्क हैं और लगातार ऐसे मामलों में आरोपियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Spread the word