सड़क सुरक्षा के उपाय नहीं करने पर उपक्रमों को लगाई फटकार

कोरबा 02 अक्टूबर। कोरबा जिले की सड़कों पर बढ़ती सड़क दुर्घटना की रोकथाम के लिए जिला कलेक्ट्रेट में जिला स्तरीय सड़क सुरक्षा समिति की एक बैठक आहूत हुई।

उक्त बैठक में एडीएम दिनेश कुमार नाग की अध्यक्षता में दुर्घटना, पुलिस कार्यवाही, ब्लैक स्पॉट, सड़क सुधार, परिवहन विभाग की कार्यवाही, यातायात जनजागरूकता कार्यक्रम से जुड़ी जानकारी पर चर्चा हुई। इसमें मुख्य रूप से 2 माह पहले हुई समिति की बैठक में दिए गए सड़क सुरक्षा के उपाय के निर्देश पर प्रगति की जानकारी ली।

इस दौरान एसईसीएल ने दीपका के गौरव पथ व हरदीबाजार के सरईसिंगार तिराहा पर गड्‌ढों को नहीं भरने पर फटकार लगाई। बालको-परसाभाठा चौक से बजरंग चौक तक सीसी कैमरा लगाने के संबंध में बिजली विभाग व पीडब्ल्यूडी से एनओसी की प्रक्रिया बाकी होने की जानकारी मिली।अधिकारियों ने सड़क सुरक्षा के उपाय नहीं करने पर उपक्रमों को हिदायत देते हुए निर्देशित कार्यों को जल्द पूरा कराने हिदायत दी। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूबीएस चौहान, नेहा वर्मा, डीटीओ विवेक सिन्हा, यातायात पुलिस के एएसआई मनोज राठौर सहित एनएचईआई, पीडब्ल्यूडी व सार्वजनिक व निजी क्षेत्र के उपक्रमों के अधिकारी शामिल हुए।

Spread the word