दिनदहाड़े घर के अंदर घुस 02 नग मोबाईल चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

आरोपी से चोरी का मशरूका 02 नग एन्ड्राईड मोबाईल किया गया जप्त

कोरबा 15 सितंबर। प्रार्थी संजोग कुमार उरावं ने मानिकपुर थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 12 सितंबर को सुबह 11.00 बजे से 12.00 बजे के मध्य प्रार्थी और उसका जीजा का मोबाईल को दिन में घर के अंदर चार्जिंग लगाया था जिसे एक व्यक्ति घर अंदर घुस का चोरी कर ले गया है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना कार्यवाही में लिया गया।

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए कोरबा जिला पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यू.बी.एस. चौहान एवं नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा भूषण एक्का को हालात से अवगत कराने पर त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपियों की धरपकड़ हेतु निदेर्शित किया गया। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शनानुसार मानिकपुर पुलिस चौकी के स्टॉफ द्वारा लगातार स्थानीय सूचना तंत्र के सहयोग से अल्प समय पर अथक परिश्रम करते हुए कथित आरोपी के कब्जे से 02 नग एन्ड्राईड मोबाईल फोन बरामद करने में सफलता प्राप्त की।

उक्त कार्यवाही में निरीक्षक एम.बी. पटेल थाना प्रभारी कोतवाली के कुशल मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी नवीन पटेल के नेतृत्व में, सउनि सुदामा पाटले, आर. गंगाराम डांडे, आर. संजय रात्रे एवं अन्य स्टाफ की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Spread the word