बाबुल सुप्रियो ने एक शख्स को कथित तौर पर जड़ा बीजेपी ऑफिस में थप्पड़

कोलकोता 30 मार्च: पश्चिम बंगाल की टालीगंज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो से जुड़ा एक विवाद पैदा हो गया, जब उन्होंने कोलकाता में पार्टी ऑफिस के भीतर एक शख्स को कथित रूप से थप्पड़ मार दिया.

बाबुल सुप्रियो ने बाद में दावा किया कि उन्होंने ‘थप्पड़ नहीं मारा था, बल्कि सिर्फ थप्पड़ मारने का इशारा किया था…’

यह कथित घटना टालीगंज के रानीकुठी स्थित BJP ऑफिस में हुई, जहां केंद्रीय पर्यावरण, वन तथा जलवायु परिवर्तन राज्यमंत्री ने रविवार को दोलजात्रा उत्सव पर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत की थी

BJP सूत्रों ने बताया, जब इस शख्स ने बाबुल सुप्रियो को बार बार उनसे कहा रहा था कि उन्हें टीवी कैमरा के सामने पोज और बाइट देने की जगह जमीनी प्रचार को लेकर गंभीर हो जाना चाहिए, बाबुल ने शुरू में उन्हें चुप रहने के लिए कहा, लेकिन वह बार-बार इस तरह की टिप्पणी करता रहा.
फिर एक वक्त मंत्री उस शख्स को एक थप्पड़ मारते दिखाई दिए.

बाबुल सुप्रियो ने बाद में दावा किया कि उन्होंने ‘थप्पड़ नहीं मारा था, बल्कि सिर्फ थप्पड़ मारने का इशारा किया था…’
यह कथित घटना टालीगंज के रानीकुठी स्थित BJP ऑफिस में हुई.

बाद में बाबुल सुप्रियो ने पत्रकारों से बातचीत में बताया, “लोग एक पार्टी से दूसरी पार्टी में आ रहे हैं, सो, कुछ विभीषण हो सकते हैं, कुछ मीर जाफर भी हो सकते हैं… कुछ लोग शर्तिया दिक्कतें पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं… मैंने उसके उकसावों के बावजूद संयम बनाए रखा…”

बहरहाल, उन्होंने यह नहीं कहा कि क्या वह उस युवक को तृणमूल कांग्रेस की ओर से भेजा गया कोई शख्स या विभीषण या मीर जाफर मानते हैं या नहीं. युवक की पहचान के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है.

Spread the word