हावड़ा से मुंबई जा रही ट्रेन के 18 डिब्बे पटरी से उतरे, दो की मौत

नई दिल्ली 30 जुलाई: झारखंड में बड़ा रेल हादसा हुआ है. टाटानगर में करीब पोटोबेड़ा के सरायखेला में ट्रेन के 18 डिब्बे पटरी से उतर गए.ये ट्रेन  हावड़ा से मुंबई जा रही थी.इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 20 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है. इस हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायलों को प्राथमिक उपचार मुहैया करवाया जा रहा है, ये जानकारी रेलवे की तरफ से दी गई है. दुर्घटना स्थल से यात्रियों को ले जाने के लिए रेलवे ने स्पेशल कोचिंग रेक और बसों की व्यवस्था की है.

हावड़ा-सीएसएमटी एक्सप्रेस, ट्रेन नंबर 12810 चक्रधरपुर डिवीजन के राजखरसवां वेस्ट आउटर और बड़ाबांबू के बीच डिरेल हो गई.इस घटना की सूचना मिलते ही स्टाफ और एडीआरएम सीकेपी के साथ तुरंत मौके पर पहुंच गया और पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती करवाया. हावड़ा-सीएसएमटी एक्सप्रेस के पटरी से उतरने से हुए हादसे के बाद रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर जारी किए है.

ट्रेन पटरी से उतरने की घटना मंगलवार तड़के करीब 3:45 बजे चक्रधरपुर डिवीजन के राजखरसवां वेस्ट आउटर और बाराबंबू के बीच चक्रधरपुर के पास हुई .इस हादसे पर झारखंड मुक्ति मोर्चा की प्रतिक्रिया सामने आई है. पार्टी ने तंज कसते हुए कहा कि इसमें हेमंत सोरेन जी या INDIA का कोई हाथ नहीं हैं. इसकी पूरी ज़िम्मेदारी आपके रेल मंत्री और केंद्र सरकार की है. रेल मंत्री को रील बनाने से माना कीजिए और रेल पर ध्यान देने का आग्रह करें.

Spread the word