कोरबा निवासी एसईसीएल कर्मी को ट्रक ने मारी ठोकर, मौके पर मौत

रायगढ़। तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर से बाईक सवार एसईसीएल कर्मचारी की मौत हो जाने के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने शव को सड़क में रखकर चक्काजाम शुरू कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही छाल पुलिस मौके पर पहुँची और आक्रोशित ग्रामीणों को समझाया तब जाकर ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्त किया। 

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह पौने 11 बजे के आसपास एक ट्रक चालक ने तेज रफ्तार एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाईक सवार मूरित राम बारेठ उम्र 35 वर्ष को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक मूरित कोरबा जिले का रहने वाला है जो कि बीते कुछ सालों से छाल क्षेत्र के बोजिया गांव में किराये के मकान में रहते हुए एसईसीएल में कार्य कर रहा था। बुधवार की सुबह सड़क दुर्घटना में उसकी मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। चक्काजाम की जानकारी मिलते ही छाल थाने की पुलिस टीम ने मौके पर मौजूद आक्रोशित ग्रामीणों को समझाईश देते हुए जाम समाप्त कराया जिसके बाद ही इस मार्ग में वाहनों का आवागमन शुरू हो सका।  

बताया जा रहा है कि बाईक चालक को पीछे से ठोकर मारकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था और फिर थाने पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। बहरहाल छाल पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेजते हुए इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।  

Spread the word