यूपी में आँख खुलते ही एनकाउंटर, गैंगस्‍टर रफ्तार यादव को मारी गोली

यूपी के देवरिया जिले में भोर में तीन बजे के करीब पुलिस और बदमाश के बीच एनकाउंटर हुआ है। एसओजी और लार थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने भटवा तिराहे के पास घेराबंदी की थी। पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई। जिसमें पुलिस ने बदमाश को दबोच लिया। उसके पैर में गोली लगी है। मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज चल रहा है।

नितेश उर्फ रफ्तार यादव देवरिया के ही उजरी भरौली थाना सुरौली का रहने वाला है। उसके खिलाफ कई केस दर्ज हैं। पुलिस गैंगस्टर एक्ट के एक मामले में उसकी तलाश कर रही थी। बुधवार की भोर में तीन बजे देवरिया में चनुकी से सहजोर रोड पर भटवा तिराहे के पास रफ्तार यादव एक मोटरसाइकिल पर जाता हुआ पुलिस को दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन वह भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया तो उसने फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में रफ्तार यादव के पैर में गोली लग गई और वह गिर गया। 

पुलिस ने रफ्तार की पिस्टल और मोटरसाइकिल बरामद कर ली है। उसके बायें पैर में गोली लगी है। रफ्तार को देवरिया के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक रफ्तार के खिलाफ देवरिया के अलग-अलग थानों में एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है। 

क्या बोली पुलिस 

देवरिया के एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि पुलिस से मुठभेड़ में गैंगस्टर एक्ट के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उसके पैर में गोली लगी है। मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज चल रहा है। मामले में नियमानुसार विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Spread the word