कोरबा पुलिस ने शादी स्थल में हुई चोरी को 24 घंटे में सुलझाया.. चोरी किए गये गहने बरामद

कोरबा 12 जुलाई. पुलिस अधीक्षक कोरबा श्री सिद्धार्थ तिवारी द्वारा अवैध गतिविधियों एवं असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने का निर्देश सभी थाना प्रभारियों को दिया गया है। उक्त निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री यूबीएस चौहान, नगर पुलिस अधीक्षक श्रीमती प्रतिभा मरकाम के मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी मानिकपुर प्रेमचंद साहू के नेतृत्व में शारदा विहार विवाह स्थल में हई चोरी को 24 घंटे के भीतर पकड़ने में सफलता मिली है।
प्रार्थी रविकुमार यादव द्वारा चौकी मानिकपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि शारदा विहार के सामुदायिक भवन में शादी कार्यक्रम स्थल से दिनांक 10-11/07/24 के दरमियानी रात को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा मारपीट कर सोने, चाँदी के ज़ेवरात और नगदी रक़म लूट ली गई है। उक्त रिपोर्ट पर वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में मानिकपुर पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए सीसीटीवी फ़ुटेज और घटना स्थल से प्राप्त साक्ष्य की सहायता से घटना को अंजाम देने वाले विधि से संघर्षरत बालक को पकड़कर उसके मेमोरेंडम कथन के आधार पर चोरी के संपत्ति को बरामद किया है।

उक्त कार्यवाही में सउनि सुदामा पाटले, मप्रआ स्मिता बेक, आर संजय रात्रे, गंगाराम डांडे और प्रदीप राठौर का विशेष योगदान रहा है।

जप्त संपत्ति
(1) सोने का हार (9 फ़र)
(2) चाँदी की बिछिया 6 नग
(3) चाँदी का चूड़ा
(4) सोनहरी बाज़ारू चैन
(5) मंगलसूत्र बाजारू 2 नग
(6) सोनहरी बाज़ारू हार
क़ीमती लगभग 1.5 लाख रुपये

Spread the word