दीपका : चालक ने स्कूटी पर चढ़ाया ट्रक.. 10 मीटर तक घसीटा

कोरबा।  दीपका के प्रगति नगर आजाद चौक क्रॉसिंग पर सुबह के वक़्त एक ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी जो 10 मीटर तक ट्रक के साथ घसीटती चली गई. अच्छी बात यह रही की स्कूटी से छिटक कर अलग होने के कारण स्कूटी सवार महिला व दोनो बच्चों को केवल चोट आई है किसी प्रकार की जनहानि नही हुई. महिला सोनिया को सर में व उनके छोटे बेटे वैभव को पैर में चोट लगी है. महिला की हड्डी टूटने के कारण उनका उपचार एस ई सी एल गेवरा के विभागीय अस्पताल एनसीएच में जारी है जबकि बड़ा बेटा विवेक सुरक्षित है.

बताया जा रहा है की चाकाबूड़ा साइडिंग के तरफ से दीपका खदान की तरफ आते हुए ट्रक क्रमांक सीजी12 बीएल 7249 ने स्कूटी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयावह थी की ट्रक चालक तुरंत ही मौके से फरार हो गया. घायल महिला एवम बच्चों को दीपका बीएमएस के श्रमिक नेता मनोज सिंह ने तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया जिससे उनका इलाज समय पर शुरू हो पाया. दुर्घटनाकारित ट्रक को दीपका पुलिस थाना ले जाकर आगे की कार्यवाही कर रही है.

क्रॉसिंग पर नहीं है किसी प्रकार के सुरक्षा के इन्तेजाम

बताया जा रहा है की इस चौराहे पर लगातार भारी वाहन और दुपहिया वाहनों का आवागमन लगा रहता है । इस कारण चौक पर यातायात व्यवस्थापन के लिए गार्ड खड़ा किए जाने की मांग लगातार होती रही है. कुछ समय पहले तक इस मोड़ पर गार्ड खड़े रहते भी थे , मगर आज हादसे के वक्त कोई मौजूद नही था और न ही यहाँ किसी प्रकार की अनहोनी रोकने हेतु सुरक्षा के इन्तेजाम किये गये हैं।

Spread the word