लूट व दुष्कर्म के मामले में 07 आरोपी गिरफ्तार

कोरबा 04 जनवरी। कोतवाली थाना पुलिस ने दो मामलों में कार्रवाई करते हुए कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के साथ आगे की कार्रवाई की है। पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों में से 6 लूट की घटना में नामजद किये गए थे जबकि एक दुष्कर्म की घटना में नामित था। अपराध पंजीबद्ध करने के साथ आरोपियों की तलाश की जा रही थी।

कोतवाली टीआई अभिनवकांत सिंह ने बताया कि पिछले दिनों 28 दिसंबर को तडके 4.30 बजे के लगभग दर्री निवासी ड्राइवर आसिफ अली अपने ट्रेलर सीजी12एस-4548 को खड़ी करके दिशा मैदान के लिए गया था। उसी समय कोरबा मोतीसागरपारा राताखार क्षेत्र के शातिर लुटेरों का सरगना लक्की महंत अपने गिरोह के राहुल यादव उम्र 20, शैलेष यादव उम्र 20, सांतनु शर्मा, राकेश तथा दो अन्य किशोर साथियों को लेकर पहुंचा और भयादोहन करते हुए चालक आशिफ अली को हाथ-मुक्के, बेल्ट एवं रॉड से बेरहमीपूर्वक पिटाई करते हुए उसके पेंट के पर्स में रखे हुए किराया भाड़े के 6000 रुपए नगद तथा मोबाइल लूट लिये थे। इस घटना की जानकारी चालक आशिफ अली ने अपने ट्रांसपोर्टर इमरान खान उम्र 35 पिता सफर अली खान निवासी स्याहीमुड़ी थाना दर्री को दी। जिसके बाद ट्रांसपोर्टर इमरान खान कोरबा पहुंचकर इस घटना के संबंध में कोतवाली टीआई अभिनवकांत सिंह को अवगत कराया।

बताया जाता है कि टीआई श्री सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इस प्रकरण में प्रार्थी इमरान खान की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध अपराध क्रमांक 758-23 धारा 394, 34 भादवि के तहत लूट का अपराध पंजीबद्ध करते हुए इस मामले में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी एवं आगे की कार्रवाई के लिए एक टीम का गठन किया। जिसमें एएसआई अजय सिंह ठाकुर, आरक्षक सुनील सिंह राजपूत, चंद्रकांत गुप्ता शामिल थे। इन लोगों के द्वारा टीआई के कुशल मार्गदर्शन में इस मामले में फरार वयस्क आरोपियों क्रमशरू शैलेष यादव, राहुल यादव, सांतनु शर्मा को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में कोरबा न्यायालय पेश किया जा रहा है। वहीं किशोरवय आरोपियों का मामला किशोर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Spread the word