राशिफल 13 सितंबर : इन राशि वालों के परिवार में रहेगी सुख-शान्ति, जानें अपना राशिफल

मेष

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। सन्तान की ओर से कोई सुखद समाचार मिल सकता है। धैर्यशीलता में कमी आएगी। माता-पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

वृष

वाणी में मधुरता रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। वाणी में सौम्यता रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। संतान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

मिथुन

मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। कारोबार की स्थिति संतोषजनक रहेगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। मानसिक तनाव में कमी आ सकती है। धन की स्थिति में सुधार हो सकता है।

कर्क

मानसिक शान्ति के लिए किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। परिवार का साथ मिलेगा। खर्च बढ़ेंगे। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। इच्छाविरूद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

सिंह

पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। मन उदास रहेगा। किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है।

कन्या

बातचीत में सन्तुलित रहें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। क्रोध के अतिरेक से बचें। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। रहन-सहन में असहज रहेंगे।

तुला

पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। मन अशान्त रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं।

वृश्चिक

मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

धनु

धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी।

मकर

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। घर-परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य होगें।

कुंभ

मन में उतार-चढ़ाव रहेगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्च अधिक रहेंगें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। बातचीत में सन्तुलित रहें। खर्चे अधिक रहेंगे।

मीन

संगीत में रुचि हो सकती है। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। कारोबार में तरक्की होगी। आय में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। क्रोध के अतिरेक से बचें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद बढ़ेंगे। धन लाभ हो सकता है

Spread the word