कोरबा का शराबी दवा व्यापारी चढ़ा पुलिस के हत्थे, प्रकरण दर्ज

कोरबा 19 अक्टूबर । कोरबा के एक दवा कारोबारी को नशे में धुत होकर वाहन चलाना उस समय महंगा पड़ गया, जब वाहन जांच में लगी पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने मोटरयान अधिनियम के तहत कार्रवाई की है। प्रकरण को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आपको बता दें कि जिला पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने निर्देश जारी किया है। एस पी के निर्देश पर तमाम थाना चौकी प्रभारी वाहन जांच के अलावा असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे है।

इसी कड़ी में मानिकपुर पुलिस चौकी प्रभारी प्रेमचंद साहू अपनी टीम के साथ वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान झारखंड पासिंग कार में सवार होकर एक व्यक्ति मानिकपुर पुलिस चौकी के सामने पहुंचा। उसे पुलिस ने रोक लिया। जब अल्को मीटर से जांच की गई तो कार चला रहा व्यक्ति नशे में चूर मिला। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम एमपी नगर निवासी नरेंद्र रतेरिया बताया। पुलिस के अनुसार वह निहारिका में रोड में दवा का व्यवसाय करता है। उसने कार्रवाई से बचने के लिए काफी प्रयास किया, लेकिन उसकी पुलिस के सामने एक नहीं चली। मामले में पुलिस में मोटर यान अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए प्रकरण तैयार कर लिया है, जिसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Spread the word