कुआभट्टा में गुंडागर्दी, डेढ़ लाख नगदी और तीन मोबाइल लूटे गुंडों ने

कोरबा 28 अगस्त। कोरबा के नेहरूनगर वार्ड के कुआभट्टा मार्ग पर एक कम्पनी के गुंडों ने पिछली रात एक पत्रकार को रोकने के साथ मारपीट कर कार को नुकसान पहुंचाया। फिर डेढ़ लाख नगदी, आई फ़ोन सहित 3 मोबाइल और सोने की चैन लूट लिया। मामले की रिपोर्ट मानिकपुर पुलिस चौकी में कराई गई है। इस मामले में मारपीट करने वाले गुंडो की पहचान कर ली गई है।

मानिकपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत नेहरू नगर वार्ड स्थित ब्राह्मण समाज के भवन के पास यह घटना शनिवार की रात घटित हुई। यहां लगभग एक दर्जन गुंडों ने एक न्यूज चैनल के पत्रकार उमेश यादव की कार रोककर लोहे की राड लाठी डंडे से मारपीट किया और बोल्डर से कार को काफी नुकसान पहुचाया। एक कंपनी में बाउंसर के तौर पर काम करने वाले गुंडो के द्वारा घटना के दौरान कहां गया कि हमारी कंपनी के खिलाफ खबर बनाओगे तो इसी प्रकार के परिणाम भुगतने होंगे। पेशेवर गुंडों के द्वारा पत्रकार से गाली गलौज और मारपीट की गई। जिस पर उसने खुद को कार के भीतर छुपकर किसी तरह अपने प्राण बचाए। इस घटना को अंजाम देने वाले गुंडो ने उमेश के गले से सोने की चैन, 2 मोबाइल और कार में रखे हुए 1 लाख 52 हजार नगद लूटकर फरार हो गए। पूरी घटना के दौरान पत्रकार उमेश के मित्र आशुतोष यादव उनके साथ ही गाड़ी में सवार थे। आशुतोष का एक मोबाइल भी लूट लिया गया।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में धारा 397, 398 के तहत मुकदमा दर्ज कर अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मारपीट करने वाले की पहचान कर ली गई है। उनके ठिकाने पर पुलिस ने दबिश दी लेकिन वह फरार मिले। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Spread the word