कोरबा 27 अगस्त। प्रशासन के आश्वासन के बाद कोरबा-कुसमुंडा मार्ग पर होने वाले चक्काजाम को ग्रामवासियों ने फिलहाल 5 दिन के लिए स्थगित कर दिया है। देर शाम प्रशासन से हुई बातचीत में प्रशासन ने बुधवार तक का समय मांगा है।

सर्वमंगला चौकी से लेकर बरमपुर चौक तक ट्रेलर चालकों की मनमानी से रोज जाम की स्थिति निर्मित हो रही है। भारी वाहन चालक वाहन को यहां वहां खड़ा करके सडक़ जाम कर रहे हैं। इसके विरोध में सर्वमंगला नगरवासियों ने शनिवार को चक्काजाम करने की चेतावनी दी थी। इस पर प्रशासन ने पहल करते हुए पांच दिन का समय मांगा है।

नगरवासियों ने बताया कि कटघोरा एसडीएम ने बुधवार तक समस्या के निदान होने की बात कही है, इसलिए प्रशासन की पहल से फिलहाल बुधवार तक के लिए चक्का जाम को स्थगित कर दिया गया है। मोहल्लेवासियों ने कहा कि अगर प्रशासन की ओर से बुधवार तक जाम को लेकर उचित कार्रवाई नहीं हुई तो वे चक्का जाम करने के लिए बाध्य रहेंगे, जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। सर्वमंगला चौकी से लेकर बरमपुर चौक तक भारी वाहन चालक बेतरतीब ढंग से वाहन खड़ा कर रहे हैं, जिसके कारण जाम लग रहा है। जाम ऐसा की महज एक किलोमीटर की दूरी तय करने में 1 से 2 घंटे लग जाते हैं। जाम के चलते स्कूल बस, एम्बुलेंस आदि फंस रहे हैं, बच्चे समय से स्कूल नहीं पहुंच रहे हैं। रोज यही समस्या निर्मित हो रही है। इसके कारण लोगों में रोष उत्पन्न हो रहा है।

Spread the word