प्रदर्शन के नतीजे, खराब स्ट्रीट लाइट को सुधारा निगम ने

कोरबा 08 जुलाई। म्युनिसिपल कारपोरेशन कोरबा के इलेक्ट्रिक मेंटेनेंस डिवीजन के द्वारा आज महाराणा प्रताप नगर वार्ड संख्या 24 में उपस्थिति दर्ज कराने के साथ समस्या मूलक बन चुकी स्ट्रीट लाइट्स को ठीक करने का काम किया गया।

इस दौरान अनेक क्षेत्रों की लाइट ठीक की गई। 2 दिन पहले बुनियादी मसलों को लेकर वार्ड क्रमांक 32 के लोगों ने कोसाबाड़ी जोन कार्यालय का घेराव किया था। लोगों ने कई प्रकार के आरोप लगाए थे और अपने यहां की समस्याओं को हल नहीं करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद निगम के अधिकारियों ने इस दिशा में काम करने का आश्वासन दिया। इस प्रकार के प्रदर्शन के नतीजे सामने आ रहे हैं। वार्ड क्रमांक 24 महाराणा प्रताप नगर में काफी समय से बंद पड़ी स्ट्रीट लाइट को बेहतर करने के लिए आज शनिवार को काम किया गया। पार्षद आशा जायसवाल की ओर से इसके लिए पहल की गई थी और लोगों की नाराजगी के प्रति ध्यान आकर्षित कराया गया था। स्पर्श काफी जल्दी संज्ञान लिया गया और इलेक्ट्रिक मेंटेनेंस टीम को इस वार्ड में भिजवाया गया।

बताया गया कि वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में जानकारी लेने के साथ टीम के द्वारा बंद पड़ी और डीएक्टिव मोड में शामिल स्ट्रीट लाइट को सुधार किया गया है। जरूरत जताई गई है कि जहां कहीं तिराहा या संकुचित लड़के हैं वहां पर अतिरिक्त स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था की जानी चाहिए।

Spread the word