मोदी सरकार के 9 वर्ष : कोरबा नगर मंडल में भाजपाई कर रहे घर घर जनसंपर्क

कोरबा 03 जुलाई। 27 जून को भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा “मेरा बूथ सबसे मजबूत संवाद” कार्यक्रम के बाद भाजपा ने पूरे देश भर के बूथों में अल्पकलीन विस्तारक भेज कर बूथ के कार्यकर्ताओं और जन जन से संपर्क अभियान करवा रही है। केंद्र में मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर कोरबा विधानसभा के कोरबा नगर मंडल के बूथों में बूथ के कार्यकर्ता एवं लाभार्थियों को केंद्र सरकार की उपलब्धियों को बताया जा रहा है।

इसी तारतम्य में कोरबा नगर मंडल में अल्पकालीन विस्तारक के रूप में केशकाल (कोंडागांव) से आए विरेंद्र बघेल (जनपद सदस्य व युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष) द्वारा सभी शक्तिकेंद्रों का दौरा कर बैठक ली जा रही है एवं जनसंपर्क कर भ्रष्ट भूपेश सरकार की नाकामी को बताते हुए केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि 9 सालों में सेवा सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित मोदी सरकार ने ऐतिहासिक कीर्तिमान स्थापित किए हैं। किसानों के जीवन में खुशहाली सुनिश्चित करने क्रेडिट कार्ड से 4 करोड़ किसानो को ॠण व किसान सम्मान निधि से सम्मान किया है। पक्का मकान शौचालय गैस कनेक्शन व मुफ्त चावल तथा जन औषधि केंद्र खोलकर गरीबों और वंचितों को राहत देते हुए सम्मान किया है। अनेकों योजनाओं से गरीब मध्यम वर्ग के जीवन में सुगमता आई है।

मोदी सरकार भारत के अमृत पीढ़ी को सशक्त कर रही है। मोदी सरकार ने भारत में तकनीक व इंफ्रास्ट्रक्चर बढ़ाने के साथ हमारी सांस्कृतिक विरासत को नई गति प्रदान की है जिससे नए भारत का उदय हो गया है। आज भारत दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था के साथ पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था हो गई है। वही दूसरी ओर छत्तीसगढ़ में घोटाले के ऊपर घोटाले हो रहे हैं। शराब घोटाला, चावल घोटाला, गोठान घोटाला, पीएससी घोटाला। पूरा छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार में डूब चुका है। इस अवसर पर भाजपा कोरबा नगर मंडल के अध्यक्ष परविंदर सिंह, महामंत्री द्वय युगल कैवर्त्य, योगेश मिश्रा, शक्तिकेंद्र संयोजक एवं बूथ अध्यक्ष, बूथ समिति के कार्यकर्ता एवं‌ वार्डवासी उपस्थित थे।

Spread the word