KORBA : मोतीसागर पारा स्थित आवास में बड़ी मात्रा में मिला गौ माँस और हड्डिया.. हिन्दू संगठनों ने किया विरोध.. आरोपी गिरफ्तार

कोरबा 02 जुलाई। कोरबा के मोतीसागर पारा स्थित आवास में बड़ी मात्रा में कुछ लोगों के द्वारा गाय का मांस काटकर उसे बेचे जाने की सूचना हिंदू संगठनों को प्राप्त होने पर उनके द्वारा इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की गई। शिकायत पर कार्यवाही करते हुए कोतवाली पुलिस दल की अगुवाई में बजरंग दल के राणा मुखर्जी व अन्य हिन्दू संघठन द्वारा मोती सागरपारा और इमलीडुग्गू में दबिश दी गई।

मोती सागरपारा निवासी राजेश मोची का इमलीडुग्गु में गोदाम है। पुलिस ने जब दबिश दी तो एक फ्रीजर के भीतर कटे हुए मांस के टुकड़े बड़े पैमाने पर बरामद हुए। उसी गोदाम में मवेशियों की खाल तथा हड्डियों का ढेर नजर आया। पुलिस के द्वारा राजेश को हिरासत में ले लिया गया है। मांस और खाल के संबंध में पशु चिकित्सा विभाग के सहयोग से परीक्षण कराए जाने की बात कही गई है कि आखिर यह किसके हैं।

कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक रूपक शर्मा ने बताया कि इस मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को देते हुए जांच पड़ताल की जा रही है। एक सूचना पर यह कार्रवाई की गई थी। इस मामले में और भी जो लोग संलिप्त पाए जाएंगे उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। प्रारंभिक तौर पर यह बात भी सामने आ रही है कि एक व्यक्ति के द्वारा मिलावटी मांस का विक्रय लंबे समय से इस राजेश के सहयोग से किया जा रहा था। पुलिस ने उसे भी हिरासत में ले लिया है। मामला संवेदनशील है इसलिए जांच पड़ताल और कार्यवाही में पूरी गंभीरता बरती जा रही है।

Spread the word