रामपुर विधानसभा क्षेत्र के पांचो मंडलो का प्रवास कार्यक्रम श्याम बिहारी जायसवाल के नेतृत्व में हुआ संपन्न

कोरबा 27 मई। कोरबा जिलान्तर्गत भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के द्वारा निर्धारित किए गए मंडलों के प्रवास कार्यक्रम के तहत कोरबा जिले के रामपुर विधानसभा अंतर्गत करतला, कुदमुरा, उरगा, बरपाली एवं गढ़-उपरोड़ा पांचों मंडलों में भाजपा के जिला प्रभारी श्याम बिहारी जायसवाल के नेतृत्व में प्रवास कार्यक्रम संपन्न हुआ।

रामपुर विधान सभा क्षेत्र के पांचों मंडलों में भाजपा की मंडल प्रवास कार्यक्रम के अंतर्गत संगठनात्मक कार्यों की समीक्षा एवं सभी मंडलो की कार्य समिति बैठक आयोजित की गई। रामपुर विधानसभा के मंडल प्रवास कार्यक्रम सफलता पूर्वक संपन्न होने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए जिला प्रभारी श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा कि वर्ष 2018 के चुनाव में जहां छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी कम सीटों पर जीत दर्ज की थी लेकिन इसके बावजूद भी रामपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं के मेहनत की बदौलत रामपुर विधानसभा सीट भाजपा की झोली में आई। यह रामपुर क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत और निष्ठा की बदौलत ही संभव हो पाया।
उन्होंने आगे कहा कि निश्चित रूप से रामपुर विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता संगठन की रीति नीति सिद्धांतों को भली-भांति जानते हैं और मैं पूर्ण विश्वास से कह सकता हूं कि आगामी विधानसभा के चुनाव में भी निश्चित रूप से रामपुर विधानसभा में भाजपा का कमल खिलेगा।

रामपुर विधानसभा के मंडलों के प्रवास कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा जिला कोरबा के प्रभारी श्याम बिहारी जायसवाल, रामपुर विधायक व पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, जिला महामंत्री टिकेश्वर सिंह राठिया के उपस्थिति में संपन्न हुआ। भारतीय जनता पार्टी के इस मंडल प्रवास कार्यक्रम व मंडल की कार्य समिति बैठक में सभी पांचों मंडल के पदाधिकारी, कार्यसमिति के सदस्य, शक्ति केंद्रों प्रभारी, संयोजक सह.संयोजक व बूथ के अध्यक्ष, सचिव सहित अन्य कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

Spread the word