‘सत्यप्रेम की कथा’ के निर्देशक समीर विदवन्स कार्तिक आर्यन के काम की सराहना करते हुए बांधे तारीफों के पुल! कहा- “कार्तिक है एक निर्देशक की खुशी..!”

मुम्बई। कार्तिक आर्यन की आगामी संगीतमय रोमांटिक प्रेम गाथा ‘सत्यप्रेम की कथा’ का टीज़र जबसे रिलीज़ हुआ है तब से ही दर्शकों के दिल में फिल्म को लेकर बज बना हुआ है।अभिनेता ने हमेशा ही अपने प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित किया है, वह एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो अपने निर्देशकों के सबसे पसंदीदा रहे हैं। उसी का प्रमाण हाल ही में देखा गया है जब ‘सत्यप्रेम की कथा’ के निर्देशक, समीर विदवन्स ने सुपरस्टार के साथ अपने काम के अनुभव को व्यक्त करते हुए, कार्तिक को उनका साथ देने के लिए धन्यवाद किया।

जैसे ही कार्तिक ने ‘सत्यप्रेम की कथा’ के रैप-अप की कुछ झलकियां अपने सोशल मीडिया पर शेयर कीं, निर्देशक ने सुपरस्टार के साथ काम करने में अपनी प्रसन्नता को व्यक्त करते हुए  इस अवसर का लाभ उठाया और उन्होंने कैप्शन लिखते हुए अपने सोशल मीडिया पर अभिनेता के पोस्ट को रिपोस्ट किया –

उन्होंने कहा, “कार्तिक आप एक निर्देशक की खुशी हैं! आपके आकर्षण, ऊर्जा, समर्पण और मेहनती स्वभाव ने इस जर्नी को न केवल खूबसूरत बल्कि शक्तिशाली बना दिया है !! मैंने इसके हर बीट का आनंद लिया! हम सभी ने जो कल्पना की थी उसे हासिल करने के लिए मेरी तरफ से धन्यवाद..! 

@kartikaaryan”

,https://twitter.com/sameervidwans/status/1661961727133769728?t=Yx-L80XKy4BwxPs8VTG3sg&s=08

कार्तिक के प्रशंसक उनकी आगामी ‘सत्यप्रेम की कथा’ में उन्हें पूर्ण रूप से रोमांटिक अवतार में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 29 जून 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

‘सत्यप्रेम की कथा’ के अलावा, कार्तिक की पाइप लाइन में दिलचस्प फिल्में हैं, जैसे ‘आशिकी 3’, और कबीर खान की अनटाइटल्ड नेक्स्ट कुछ अन्य अघोषित हैं।

Spread the word