कांग्रेस की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाये महिला कांग्रेस: अंकिता वर्मा

पीसीसी महासचिव व कटघोरा प्रभारी ने ली संगठनात्मक बैठक

कोरबा 31 मार्च। छत्तीसगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस की महासचिव व कटघोरा विधानसभा की प्रभारी श्रीमती अंकिता वर्मा ने कटघोरा विधानसभा क्षेत्र के प्रवास के दौरान संगठनात्मक बैठक लेते हुए निर्देश दिए इस अवसर पर कटघोरा विधायक व मध्य क्षेत्र विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष पुरषोत्तम कंवर विशेष रूप से उपस्थित थे । पीसीसी महिला कांग्रेस की महासचिव श्रीमती वर्मा के कटघोरा पहुंचने पर महिला कांग्रेस ग्रामीण जिलाध्यक्ष श्रीमती प्रभा तंवर ने पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया।

श्रीमती अंकिता वर्मा ने महिला कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक लेते हुए आगामी कार्ययोजनाओं पर चर्चा की। श्रीमती वर्मा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य में संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ-साथ महिलाओं से संबंधित योजनाओं एवं स्व सहायता समूहों के उत्थान के लिए संचालित की जा रही गतिविधियों को ज्यादा से ज्यादा महिलाओं तक पहुंचाने एवं उन्हें योजनाओं से जोड़कर लाभान्वित कराने की अपील की। श्रीमती वर्मा ने मौजूदा राजनीतिक हालातों पर चर्चा करते हुए बढ़ती महंगाई के विरूद्ध एवं केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा जनता पर थोपे जा रहे नियमों एवं जनविरोधी, किसान विरोधी नीतियों के बारे में लोगों को अवगत कराने के लिए भी कहा। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार गरीब, मजदूर, किसान, महिलाओं सहित हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य कर रही है और योजनाओं से लोगों को जोड़कर कांग्रेस का हाथ हमें मिल-जुलकर मजबूत करना है।

विधायक पुरूषोत्तम कंवर ने कहा कि जिले में महिला कांग्रेस को मजबूत करने की रणनीति पर कार्य किया जा रहा है। ग्रामीण जिलाध्यक्ष श्रीमती प्रभा तंवर ने कहा कि जल्द ही जिले में बैठकों और जनसंपर्क की गतिविधियां शुरू की जाएंगी। इस अवसर पर प्रमुख रूप से वरिष्ठ कांग्रेसी व मदरसा बोर्ड के सदस्य डॉ. शेख इश्तियाक, राजीव लखन पाल, श्रीमती ममता कंवर प्रदेश सचिव महिला कांग्रेस, श्रीमती फुलेश्वरी महंत जनपद सदस्य, राजकुमार महंत, राय सिंह तंवर, समुंद महंत, सीमा त्रिपाठी, सुख बाई, राज कुंवर पटेल, बृजकुंवर बिंझवार, महेत्तरीन बाई, जान कुंवर, बुधवारो बाई निर्मलकर, विष्णु निर्मलकर सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Spread the word