पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर से बीच सड़क बदसलूकी करने वाला युवक गिरफ्तार

रायपुर 24 मार्च। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिला अंतर्गत रामपुर क्षेत्र से विधायक और प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर से बीच सड़क बदसलूकी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार थाना खम्हारडीह क्षेत्रांतर्गत अनुपम नगर चौक के पास रामपुर (कोरबा) विधायक माननीय ननकीराम कंवर के वाहन चालक के साथ क्रेटा वाहन क्रमांक सी जी/04/एन व्ही/ चालक द्वारा ओव्हर टेक की बात को लेकर झगड़ा विवाद हुआ था। माननीय विधायक के सुरक्षा अधिकारी की लिखित शिकायत पर थाना खम्हारडीह पुलिस द्वारा क्रेटा वाहन क्रमांक सी जी /04/ एन व्ही/ 2156 के चालक अभिषेक सचदेव पिता पवन सचदेव उम्र 21 साल निवासी ड्रीम सिटी कचना थाना खम्हारडीह रायपुर के विरूद्ध थाना खम्हारडीह में अपराध क्रमांक 122/ 23 धारा 341, 294 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध पर गिरफ़्तारी की गई है।

आपको बता दें कि CG 04 NV 2156 में सवार युवकों ने बीच सड़क गाड़ी रोककर पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर से बदसलूकी की जिसको लेकर पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। मेरे गाड़ी में विधायक लिखा है बावजूद इसके बीच सड़क पर बदसलूकी की गई। साथ ही उन्होंने बताया कि युवक मारपीट करने पर उतारू हो गया था। उन्होंने यह भी कहा, कहते हैं न अपराधियों के हौसला बुलंद हैं आज हमने देख भी लिया, पुलिसिंग का कोई भय नहीं है।

पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर से बदसलूकी की घटना राजधानी के शंकर नगर के पास गुरुवार को घटी जहां कार सवार युवकों ने उन्हें धमकाया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया। इसके बाद श्री कंवर मामले की शिकायत करने थाने पहुंचे। साथ ही उन्होंने कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए। इस मामले को लेकर विधानसभा में भी विपक्ष ने उठाया। मुख्यमंत्री ने घटना को संज्ञान में लेने की बात कहते हुए बताया था कि पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Spread the word