लावारिश वृद्धा की लाश की पुत्री ने की शिनाख्त

कोरबा 09 फ रवरी। जिला अस्पताल के मच्र्युरी में रखी लवारिश वृद्धा की आज सुबह वहां पहुंचकर उसकी शिनाख्त कर ली, जिसके बाद अस्पताल चौकी पुलिस ने शव को पंचनामा की प्रक्रिया पूर्ण कर पीएम के पश्चात उसे अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपूर्द कर दिया।

जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल में विगत 7 फरवरी को दुर्घटना में घायल एक 65 वर्षीय वृद्धा को उपचार के लिए संजीवनी वाहन से लाकर रजगामार पुलिस द्वारा भर्ती कराया गया था, जिसकी उसी दिन देर रात को मौत हो गई थी। चूंकि मृतका का कोई वारिशान नहीं था। इसलिए अस्पताल चौकी में बतौर प्रभारी का काम संभाल रहे प्रधान आरक्षक रविन्द्र जर्नादन ने शव को शिनाख्त के लिए अस्पताल के मच्र्युरी में सुरक्षित रखवा दिया। इसके अलावा प्रधान आरक्षक जर्नादन ने अपना मोबाईल नंबर 9617233229 को संपर्क के लिए प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के माध्यम से मृतका की तस्वीर व हुलिया की विस्तृत जानकारी देते हुए शिनाख्त के लिए कल अपील जारी किया था।

उपरोक्त जानकारी मिलने पर रजगामार चौकी के ग्राम ठाकुरखेता पतरापाली निवासी किशोरी बाई उम्र 30 आज सुबह जिला अस्पताल अपने परिवार के सदस्यों के साथ पहुंची। यहां उसने प्रधान आरक्षक श्री जनार्दन को लेकर मच्र्युरी पहुंच कर उक्त शव को अपनी मां श्रीमती रतीबो धनुहार पति घुरूव धनुहार के रूप में शिनाख्त कर ली। अस्पताल चौकी पुलिस ने शिनाख्ती कार्रवाई के बाद शव को पीएम करवाकर उसके परिजनों को आज सुपूर्द कर दिया।

Spread the word