बारातियों से भरा ट्रैक्टर गड्ढे में पलटा: एक व्यक्ति की मौत 6 लोग घायल

कोरबा 22 जनवरी। कोरबा जिले में बारातियों से भरा ट्रैक्टर शुक्रवार देर रात अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया। हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गईए वहीं 6 लोग घायल हुए हैं। इनमें से 3 लोगों की हालत गंभीर है। ट्रैक्टर.ट्रॉली में 20-25 लोग सवार थे। सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक बाराती ट्रैक्टर से सीपत थाना अंतर्गत नवागांव से मुरली आए हुए थे। देर रात सभी ट्रैक्टर पर सवार होकर वापस लौट रहे थे। इस दौरान हरदीबाजार थाना अंतर्गत मुरली के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया। देखते ही देखते वहां बारातियों की चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर गांववाले मौके पर जमा हो गए। उन्होंने ट्रैक्टर में दबे लोगों को बाहर निकाला और डायल 112 को सूचना दी।

सूचना मिलने पर डायल 112 और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है, जिसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। मृत व्यक्ति का नाम विद्यानंद 45 वर्ष है। वहीं 6 घायलों को भी इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से 3 लोगों की हालत गंभीर है। घायल गुलाब सिंह 48 वर्ष के पैर में फ्रैक्चर, गणपत सिंह 35 वर्ष के हाथ में फ्रैक्चर है। इसके अलावा हरीश कुमार 22 वर्ष शिव कुमार 22 वर्ष सियाराम और बंसराम 48 वर्ष भी घायल हैं। हरदीबाजार थाना प्रभारी मयंक मिश्रा ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को बिलासपुर रेफर किया गया है। एक व्यक्ति की मौत हुई है, जिसके शव का पोस्टमॉर्टम रविवार को करवाकर परिजनों को सौंपा जाएगा। फिलहाल हादसे की जांच की जा रही है।

Spread the word