BIG NEWS : झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री मिले कोरोना पॉजिटिव..मुख्यमंत्री पर आई मुसीबत

झारखंड में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समेत अन्य मंत्री होम क्वारंटीन हो गये है. विभिन्न मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मुख्यमंत्री के आज के सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं. देर रात स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता द्वारा खुद के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने की सूचना देने के बाद मुख्यमंत्री सचिवालय की ओर से ओर से आज सुबह उनके सभी कार्यक्रमों को अपरिहार्य कारणों से स्थगित किये जाने की सूचना दी गयी.

स्वास्थ्य मंत्री मंगलवार की देर शाम सोशल मीडिया के माध्यम से खुद के कोरोना पॉजिटिव दिये जाने की सूचना दी गयी थी. इससे चार घंटे पहले ही स्वास्थ्य मंत्री ने मुख्यमंत्री समेत अन्य मंत्रियों के साथ रांची स्थित झारखंड मंत्रालय में आयोजित राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में हिस्सा लिया था.

बता दें कि कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद देर रात को ही स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता को रांची स्थित रिम्स के कोविड-19 वार्ड में भर्ती कराया गया है. वहीं आजसू पार्टी प्रमुख सह सिल्ली के विधायक सुदेश महतो की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आयी है, लेकिन होम आइसोलेशन में ही उनका इलाज चल रहा है.

Spread the word