चरित्र शंका पर पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से किया हमला

कोरबा 03 जनवरी। प्रेम द्विकोण के मामले में पत्नी पर पति ने धारदार कत्ता से हमला कर उसे घायल कर दिया। घायल नवविवाहिता को उपचार के लिए पुलिस ने एक ओर जहां जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया, वहीं दूसरी ओर आरोपी को पकड़कर उसके पास से धारदार कत्ता जप्त कर उसके विरूद्ध 25 आमर्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार चेक पोस्ट एकता नगर थाना बालको नगर निवासी रवि वस्त्रकार उम्र 30 ने रानू वस्त्रकार उम्र 27 के साथ प्रेम विवाह किया था। जिसके बाद वस्त्रकार दंपत्ति साथ ही रह रहे थे। आज दोनों दंपत्ति सुबह 10.30 बजे के लगभग घंटाघर चौपाटी कुछ रूपए के लेनदेन में पहुंचे थे। जिस ठेकेदार से रूपए लेने थे। वह पहुंचा नहीं था कि अचानक वस्त्रकार दंपत्ति में चरित्र शंका को लेकर विवाद शुरू हो गया। जिसके कारण रवि ने अपनी पत्नी रानू को नारियल काटने वाले कत्ता से हमला कर उसे घायल कर दिया।

इस घटना की सूचना मिलते ही रामपुर चौकी टीआई अनिल पटेल के निर्देश पर वहां पहुंचे एएसआई राकेश गुप्ता ने आरोपी को पकड़कर हमला में प्रयुक्त कत्ता जप्त कर उसे 25 आम्र्स एक्ट के तहत एक ओर जहां गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरी ओर घायल महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। घायल महिला का बयान चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक मस्तराम कश्यप द्वारा दर्ज करने की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Spread the word