भाजपा विधायक का झलका दर्द: अस्पताल में पत्नी को 3 धंटे जमीन पर लेटाया गया, अब डाक्टरर्स नहीं बता रहे कैसी है तबीयत

फिरोजाबाद 10 मई: कोरोना महामारी ने देश के प्रत्येक क्षेत्र को ग्रसित कर रखा है वही देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद के जसराना के विधायक रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी 30 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। उनके साथ ही उनकी पत्नी संध्या लोधी भी कोरोना संक्रमित हो गईं थीं, पहले तो इनको फिरोजाबाद के आइसोलेशन वार्ड में ही एडमिट किया गया था।

विधायक रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी को उनकी सेहत ठीक होने की वजह से शनिवार को आइसोलेशन वार्ड से छुट्टी मिल गई। किन्तु उनकी पत्नी की सेहत खराब होने पर उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज, आगरा के लिए 7 मई को ही रेफर कर दिया गया था। जहां पप्पू लोधी के मुताबिक, उनकी पत्नी को लगभग 3 घंटे तक जमीन पर ही लिटाये रखा गया। कलेक्टर के कहने पर मुश्किल ही उनको एक बेड उपलब्ध हो पाया। विधायक के मुताबिक, अभी भी उनकी पत्नी की स्थिति कैसी है उन्हें नहीं बताया जा रहा है।

भाजपा विधायक की मानें तो एसएन मेडिकल कॉलेज में अच्छी प्रकार से उपचार प्राप्त नहीं हो पा रहा है। किन्तु सोचने वाली बात ये है कि जब विधायक की पत्नी को ही जमीन पर लेटना पड़ा तथा उन्हें उपचार नहीं मिल पा रहा है तो आम जनता की क्या स्थिति होगी। भाजपा विधायक ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी की कैसी स्थिति है ये भी उन्हें नहीं बताया जा रहा है। न ही उन्हें खाना दिया जा रहा है ना पानी दिया जा रहा है, अफसर तथा डॉक्टर कुछ भी नहीं कर रहे हैं।

Spread the word