राजस्व मंत्री के जिले में जमीन घोटाला: आप

कोरबा 10 जनवरी। जिस जिले में राजस्व मंत्री है उसी जिले में जमीन घोटाला होता है और फाईल गायब हो जाती है तो आप समझ सकते है प्रदेश की क्या स्थिति होगी। डामर घोटाला भी होता है और उसकी फाईल जांच के नाम से पेंडिंग में रख दी जाती हैं। जल्द ही सभी घोटालों की फाइल और दस्तावेज सार्वजनिक किए जाएंगे।

उक्त उद्बोधन आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी का है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हूपेंडी ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि कांग्रेस की सरकार घोटालों की सरकार बनकर रह गई है। पूर्ववर्ती सरकार ने तो प्रदेश की जनता को लुटा ही लुटा अब कांग्रेस की सरकार दो साल में ही लूट खसोट का कीर्तिमान स्थापित कर रही है। श्री हूपेंडी ने आगे कहा कि प्रदेश सरकार के दो साल किसान, युवा व मजदूर बेहाल है। सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट नरवा, गरवा, घूरवा और बाड़ी में भी बहुत बड़ा फर्जीवाड़ा है संगवारी। प्रेस क्लब में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार प्रदेश की जनता को गुमराह करने में जुटी है और वादे के अनुरूप न तो युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दिया है और न ही किसानो से किए वायदे के अनुरूप धान खरीदी कर रही है। देश के सबसे अमीर धरती के लोग आज भी बेरोजगारी से जूझ रहे है। बेहतर स्वास्थ्य सुविधा का सपना तो दिखाया गया लेकिन उसे अमलीजामा नहीं पहनाया गया। इन सबके बीच उर्जा धानी की जनता धूल और प्रदूषण की मार झेल रहे है। उन्होंने कहा कि 15 साल भाजपा के और दो साल कांग्रेस के दोनों सरकारें जनता को लूटने में लगी है और छत्तीसगढ़ की जनता तीसरे विकल्प की तलाश कर रही हैं।

*संगठन को कर रहे एक्टिव*

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा कि आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर संगठन को मजबूत करने आने वाले दिनों में चरण बद्घ अभियान चलाया जाएगा। पुराने कार्यकर्ताओं को एक्टिव करने का कार्य शुरू किया जा रहा है। हाई कमान के नेतृत्व में प्रदेश के सभी सीटों पर चुनाव लडने की तैयारी की जा रही हैं।

*स्वास्थ्य ,सड़क सुविधा बदहाल*

उर्जा नगरी में अपार धन संपदा होने के बाद भी सड़क और स्वास्थ्य सुविधा बदहाल है। कोरबा के चारो ओर की सड़को हालात बद से बदतर हो चुका है। वहीं प्रदूषण की मार झेल रहे जनता को स्वास्थ्य सुविधा भी नहीं मिल पा रही है। आम आदमी के दिल्ली की सरकार मुफ्त बिजली, पानी सहित शिक्षा व स्वास्थ्य सुविधा में अव्वल है। दिल्ली की तरह यहां भी सरकार बनने पर सबको एक समान सुविधा का लाभ मिलेगा।

Spread the word