बिलासपुर आई जी रतनलाल डांगी को मिली शिकायत और डी एस पी सस्पेंड

जांजगीर चाम्पा 10 जनवरी। बिलासपुर आईजी रतनलाल डांगी अपने काम करने के तरीके से हमेशा चर्चे में रहते है चाहे बात युवाओ को प्रेरित करने की हो या फिर आम जनता की शिकायतों पर कार्रवाई की।

गौरतलब हो कि आईजी डांगी चार्ज लेने के बाद रेंज के जिलों का दौरा कर रहे है। वही कल बिलासपुर और कोरबा के अधिकारियों की बैठक लेकर क्षेत्र में हो रहे अवैध कारोबार जैसे जुआ-सट्टा, अवैध शराब बिक्री,मादक पदार्थ पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उसी तारतम्य में आज आईजी जांजगीर जिले के दौरे पर थे। दौरे के दौरान जांजगीर यातायात प्रभारी डी एस पी संदीप मित्तल के खिलाफ शिकायत प्राप्त हुई। शिकायत पर तत्काल निराकरण करते हुए डीएसपी को ट्रैफिक थाने से हटाने का एसपी को फरमान जारी कर दिया। आईजी के इस सख्त कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

आईजी रतनलाल डांगी ने बताया कि मीटिंग के दौरान सभी जिलो के अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि शहर में किसी भी प्रकार की गुंडागर्दी न हो। महिलाओ की सुरक्षा पर खास ध्यान दिया जाए और लम्बित मामलो को जल्द से जल्द निकाल करे। थाने में साफ-सफाई रखे। उन्होंने सभी थानों के रिकॉर्ड अपडेट रखने के निर्देश दिये।

Spread the word