भाजपा सदस्यता अभियान 2024 अंतर्गत भाजपा कोरबा मंडल में कार्यशाला का हुआ आयोजन

कोरबा. प्रदेश एवं जिला नेतृत्व के निर्देश अनुसार भारतीय जनता पार्टी कोरबा मंडल में “भाजपा सदस्यता अभियान 2024” को लेकर कार्यशाला का आयोजन किया गया। बैठक में अभियान की रूपरेखा और आगामी कार्यों पर विस्तृत चर्चा की गई।

उक्त कार्यशाला में मुख्य वक्ता के रूप में भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ.राजीव सिंह उपस्थित थे। उन्होंने सदस्यता अभियान को लेकर प्रदेश नेतृत्व से प्राप्त दिशा निर्देशों से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया। साथ ही प्रदेश नेतृत्व द्वारा कोरबा जिला हेतु निर्धारित सदस्यता लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए पूरी निष्ठा से जुट जाने का आह्वान किया। इसके पश्चात उन्होंने कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान के तकनिकी पहलुओं से अवगत कराया जिसमे निर्धारित नंबर पर मिस्ड कॉल करके, नमो एप्प तथा सदस्यता फॉर्म के जरिये लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाना शामिल था।

बैठक में सदस्यता अभियान के कोरबा मंडल प्रभारी व भाजपा जिला कोषाध्यक्ष गोपाल मोदी ने भी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। बैठक की अध्यक्षता भाजपा कोरबा मंडल महामंत्री युगल कैवर्त ने की। बैठक में पूर्व जिला महामंत्री नवीन पटेल, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष पंकज सोनी, मंडल उपाध्यक्ष श्रीमती दीपा राठौर, राम शंकर साहू, मंडल मंत्री आत्माराम गंधर्व, कोषाध्यक्ष राकेश अग्रवाल, पार्षद श्रीमती धनश्री साहू, सुजीत राठौर एवं सभी शक्ति केंद्रों के संयोजक, सहसंयोजक, सभी बूथों के बूथ अध्यक्ष, युवा मोर्चा के पदाधिकारी, महिला मोर्चा के पदाधिकारी, अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Spread the word