टाटा मोटर्स कर्मी की नृशंस हत्या, आरोपी से हो रही पूछताछ

कोरबा 21 नवम्बर। जिले में शांतिपूर्वक विधानसभा चुनाव निपट जाने के बाद अचानक शुरू हुई हिंसात्मक वारदातों की कड़ी में दर्री कालोनी में टाटा मोटर्स में कार्यरत एक कर्मी नरेंद्र पाल सिंह उर्फ रोजी की नृशंस हत्या की वारदात जुड़ गई। इस मामले में संदिग्ध हत्यारे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। जांच में चौकाने वाले खुलासा किये जाने की संभावना जताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार कोयलांचल के कुसमुंडा थानांतर्गत विकासनगर निवासी नरेंद्र पाल सिंह उर्फ रोजी टाटा मोटर्स कंपनी के छुरी में कार्यरत था। इससे पूर्व डेढ़ दशक तक टीपी नगर टैक्सी स्टैंड के पास अपना वह मेकेनिक व्यवसाय चलाता रहा। इसके अलावा वह सामाजिक गतिविधियों के साथ-साथ राजनीतिक मामलों में भी रूचि रखता था। इधर काफी दिनों से टाटा मोटर्स कंपनी में वह कार्य करने लगा था।

बताया जाता है कि दर्री कालोनी में बीती रात नरेंद्र पाल उर्फ रोजी किसी परिचित दास मैडम के यहां वह मिलने गया था। इससे पूर्व भी वहां आया-जाया करता था। उसका आना-जाना मैडम के एक रिश्तेदार को नागवार लगता था। गत रात्रि उसे देखने के बाद दास मैडम में रिश्तेदार ने अपना आपा खो दिया और उसकी नृशंस हत्या कर दी। इस मामले की खबर जंगल में लगी आग की तरह दर्री कालोनी एवं कुसमुंडा विकास नगर तथा आदर्श नगर कालोनियों में फैल गई। दर्री पुलिस ने संदिग्ध हत्यारे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है। पुलिस के अनुसार जांच उपरांत मामले में चौकाने वाला खुलासा होने की संभावना है। इसके अलावा दर्री टीआई ने मृतक के शव को पंचनामा कार्रवाई की प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद उसे पीएम के लिए चीरघर भिजवा दिया। फिलहाल मामले में पुलिस की अग्रिम विवेचना जारी है।

Spread the word