कोरबा 20 जून। बालकोनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अजगरबहार में पिछली रात्रि हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। आज सुबह यहां उसके शव का पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम किया है।

बालकोनगर थाना के सब इंस्पेक्टर सुखलाल सिदार ने बताया कि सोमवार की रात लगभग 9 बजे हुई घटना में विशाल कंवर 32 वर्ष चल बसा। वह अपने दो अन्य साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर बालकोनगर से अजगरबहार की तरफ लौट रहा था। एक टर्निंग पर मवेशी बैठे हुए थे, जो तत्काल मौके पर नजर नहीं आए और एकाएक उठ खड़े हुए। इस चक्कर में बाइक असंतुलित होने के साथ गिर पड़ी। इस घटना में विशाल को सिर और अन्य हिस्सों में चोटें आई। इन कारणों से उनकी स्थिति गंभीर हो गई। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल लाने का प्रयास किया गया। इसके बावजूद युवक की जान नहीं बच सकी। बताया गया कि मृतक के पिता अघन सिंह कंवर खेती-किसानी से जुड़े हुए हैं और मृतक उनका सहयोग करता था। घटना में उसकी मौत से कंवर परिवार सदमे में है।

मामले की जानकारी होने पर पुलिस के द्वारा अगली कार्रवाई की जा रही है। इससे पहले सड़कों को मवेशीमुक्त बनाने के लिए यहां-वहां बैनर लगाए गए हैं लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। इसके चक्कर में कई बार हादसे हो रहे हैं और लोगों को इसकी कीमत चुकानी पड़ रही है।

Spread the word