लापता नवविवाहिता पुना में मिली जीजा के घर

कोरबा 20 जून। अपने पति से नाराज होने पर तीन माह पूर्व बिना कुछ बताये रहस्यमय ढंग से लापता होकर अपना मोबाईल बंद कर जीजा एवं दीदी के पास अतंत: नवविवाहिता मिल गई। जिसे चैतमा चौकी पुलिस ने दस्तयाब कर लिया।

जानकारी के अनुसार पाली थाने की चैतमा चौकी क्षेत्रांतर्गत ग्राम बमनी निवासी राजेश यादव उम्र 30 की शादी शिवकुमारी यादव उम्र 25 के साथ तीन वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद से शिवकुमारी अपने पति के घर बमनी में रह रही थी। आज से तीन माह पूर्व 18 मार्च को किसी बात को लेकर उसके पति के साथ विवाद हुआ। इसी बात को लेकर पति के काम पर जाने के बाद घरवालों को बिना कुछ बताये शिवकुमारी यादव अचानक रहस्यमय ढंग से लापता हो गई। उस दौरान उसके पति द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराये जाने पर चैतमा चौकी पुलिस ने गुम इंसान क्रमांक 9/23 कायम कर लिया था।

बताया जाता है कि पुलिस मुख्यालय रायपुर से डीजीपी अशोक जुनेजा द्वारा गुम इंसानों के खोज का अभियान सरगर्मी से चलाये जाने का निर्देश मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक उदयकिरण के निर्देशन में चैतमा चौकी प्रभारी सुरेश जोगी एवं प्रधान आरक्षक लक्ष्मीप्रसाद रात्रे ने किसी तरह से युवती का लोकेशन एक मुखबीर के माध्यम से यह प्राप्त कर लिया कि वह इस समय अपने जीजा एवं दीदी के घर पुना महाराष्ट्र में रह रही है। इसी आधार पर उसके जीजा का मोबाईल नंबर प्राप्त कर चैतमा चौकी प्रभारी श्री जोगी एवं प्रधान आरक्षक श्री रात्रे ने लगातार दबाव बनाया तो वहां से विगत 18 जून को विवाहिता चैतमा पहुंची। अपने पति एवं ससुर के साथ चैतमा चौकी में अपने सकुशल होने तथा तीन माह जीजा के घर रहने की जानकारी दी।

Spread the word