मामूली विवाद को लेकर युवक के सीने में घोंपा चाकू

कोरबा 06 जून। जिले में शराब दुकान के पास मामूली विवाद में चाकू के हमले से एक युवक बुरी तरह घायल हो गया है। युवक को इलाज के लिए जिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है। मामला सीएसईबी चौकी थाना का है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है और आरोपी युवक को तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम तिलकेजा निवासी डिगेश्वर वर्तमान में मुड़ापार स्थित किराए के मकान में रहता है। वह मूल रुप से भैसमा का रहने वाला है। डिगेश्वर शराब लेने के लिए टीपी नगर स्थित शराब दुकान गया हुआ था। जहां अधिक भीड़ होने के कारण शराब लेते समय आरोपी युवक के पैर में धक्का लग गया था। पैर में धक्का लगने की बात को लेकर विवाद करते हुए आरोपी युवक ने उसपर चाकू निकालकर उसके सीने में वार कर दिया। चाकू के वार में डिगेश्वर के सीने में चोट लगी। डीगेश्वर ने बताया कि वो निजी कंपनी में काम करता है और दिन भर काम करने के बाद शराब लेने टीपी नगर स्थित शराब दुकान गया हुआ था। इसके बाद युवक तड़पता रहा और आरोपी मौके से फरार हो गया।

घटना के बाद अस्पताल ले जाने युवक लोगों ने मदद मांगता रहा लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। वहीं काफी समय बाद दो युवक आए जो उसे जिला मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे और इलाद शुरू हुआ। इसके बाद घटना की सूचना सीएसईबी चौकी पुलिस को दी गई, लेकिन तब तक घायल युवक को जिला मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया था।

Spread the word