छत्तीसगढ़ में AAP की सरकार 3600 रुपए देगी धान का समर्थन मूल्य

किसानों के सभी कृषि ऋण माफ भी करेंगे : विशाल

कोरबा। आम आदमी पार्टी के कोरबा विधानसभा प्रत्याशी विशाल केलकर अपने क्षेत्र में धुआंधार प्रचार प्रसार करने में जुटे हुए हैं. उनके प्रत्येक जन सभा में लोगों का अपार जन समर्थन मिल रहा है. गरीबों के हक की लड़ाई लड़ने वाले इंजीनियर विशाल केलकर ने वार्ड क्रमांक 26 मुड़ापार, वार्ड 09 ढेलवाडीह में घर घर जाकर जनसंपर्क किया. इस दौरान मतदाताओं को जागरूक करते हुए विशाल ने कहा कि किसान हमारे अन्नदाता हैं, हमारे किसानों की चिंता किसी ने नहीं की. आप की सरकार बनते ही किसानों के लिए इतिहास रचते हुए छत्तीसगढ़ में पहली बार 3600 रूपये धान का समर्थन मूल्य दिया जायेगा. इतना ही नहीं किसानों के द्वारा बैंक व सहकारी समितियों से लिया गया कृषि ऋण भी पूरी तरह माफ किया जाएगा.
किसानों के द्वारा ग्रीष्म कालीन में लिया गया धान एवम मक्का का रबी फसल को भी समर्थन मूल्य में ही खरीदी किया जाएगा. कृषि यंत्रों की खरीदी पर किसानों को 75 प्रतिशत सब्सिडी दिया जायेगा. किसानों को खाद बीज दवाई घर पहुंचाकर दिया जायेगा. कृषि कार्य के लिए मुफ्त बिजली दिया जायेगा. विशाल ने कहा कि AAP की सरकार ही किसान हितैसी है.

छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल ने गारंटी दी है कि छत्तीसगढ़ में आप की सरकार बनते ही छत्तीसगढ़ और यहां के किसानों को 3600 रूपये धान का समर्थन मूल्य देंगे.

Spread the word