प्रधानमंत्री की घोषणा का जिला चेम्बर ने किया स्वागत

कोरबा 8 जून। देश के 80 करोड़ नागरिकों को नवम्बर-2021 तक निःशुल्क राशन देने और 10 प्लस को मुक्त कोरोना टीका लगाने की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की घोषणा का जिला चेम्बर ऑफ कामर्स ने स्वागत किया है।

चेम्बर अध्यक्ष रामसिंह अग्रवाल ने एक बयान में कहा है कि लगातार दूसरे वर्ष कोरोना की लहर से आम आदमी के सामने जीवन यापन की समस्या पैदा हो गयी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गत दिनों, मई और जून में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त चावल प्रदान करने की घोषणा की थी। इसके बाद पूरे प्रदेश में दो माह का चावल पात्र हितग्राहियों को एक साथ वितरित किया गया है। अब प्रधानमंत्री ने नवम्बर-2021 तक 80 करोड़ नागरिकों को निःशुल्क राशन देने के केन्द्र सरकार के निर्णय की घोषणा की है।

उन्होंने कहा है कि इसी तरह 18 प्लस के सभी नागरिकों का प्रधानमंत्री ने निःशुल्क टीकाकरण करने की घोषणा की है। इसके साथ ही बच्चों के कोरोना टीका भी जल्द उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया है। चेम्बर अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री की घोषणा का स्वागत किया है और कहा है कि ये निर्णय केन्द्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ सर्व समावेशी लोकतंत्र का जीवंत उदाहरण है, जो प्रशंसनीय है।

Spread the word