अतिरिक्त मुख्य अभियंता गुप्ता मुख्य अभियंता प्रशिक्षण बने

कोरबा 7 जून। विद्युत उत्पादन कंपनी में दो अतिरिक्त मुख्य अभियंता को पदोन्नाति देकर अन्यत्र पदस्थ किया गया है। वहीं पांच अधिकारियों को इधर से उधर किया गया। इनमें डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी ताप विद्युत संयंत्र में पदस्थ अतिरिक्त मुख्य अभियंता हरीकिशन गुप्ता को पदोन्नात कर मुख्य अभियंता बनाने के साथ ही विद्युत उत्पादन कंपनी के प्रशिक्षण केंद्र में पदस्थ किया गया।

उत्पादन कंपनी में दो कार्यपालक निदेशक 31 मई को सेवानिवृत्त हो गए। उनके स्थान पर दो अधिकारियों को पदोन्नाति देने की तैयारी बोर्ड स्तर पर शुरू कर गई है । वहीं अतिरिक्त मुख्य अभियंता के पद पर पदस्थ दो अधिकारियों को पदोन्नात कर मुख्य अभियंता बनाने का आदेश जारी किया गया। इसमें रायपुर में पदस्थ अतिरिक्त मुख्य अभियंता एवी कुलकर्णी को पदोन्नात कर मुख्य अभियंता एसएंडपी मुख्यालय रायपुर में पदस्थ किया गया है । वहीं डीएसपीएम में पदस्थ अतिरिक्त मुख्य अभियंता हरीकिशन गुप्ता को मुख्य अभियंता बना कर प्रशिक्षण केंद्र ट्रेनिंग सेंटर में पदस्थ किया गया है। इसके साथ ही कार्यपालक निदेशक स्तर के पांच अधिकारियों को इधर से उधर किया गया। इसमें प्रशिक्षण केंद्र में पदस्थ कार्यपालक निदेशक एमएस कंवर को कंपनी मुख्यालय में कार्यपालक निदेशक ईडी प्रोजेक्ट बनाया गया है ।

वहीं ईडी सीएल नेताम को ईडी ओएंडएम रायपुरए ईडी पीके जैन को सीपीएंडबीडी से ईडी सीएंडआरए के पद पर मुख्यालय रायपुरए एसपी चेलकर को मुख्य अभियंता नवीनीकरण से मुख्य अभियंता सीपीएंडबीडी रायपुर मुख्यालय तथा मुख्य अभियंता अरूण कुमार वर्मा को सीई प्रोजेक्ट से सीई रेनोवेशन के पद पर मुख्यालय में पदस्थ किया गया है । अधिकारियों को जल्द ही अपने नए कार्यस्थल पर पदभार संभालने कहा गया है । बताया जा रहा है कि अतिरिक्त मुख्य अभियंता के दो अधिकारियों को पदोन्नाति देने के बाद पद रिक्त हो गया है । इस पद पर शीघ्र ही दो अधीक्षण यंत्रियों को पदोन्नाति दी जाएगी, जब तक पदोन्नाति आदेश जारी नहीं होगा, तब तक प्रभारी के रूप में दो सीनियर अधिकारियों को प्रभार दिया जाएगा।

Spread the word