दो वाहन छोड़ सरगना फरार, तीन आरोपियों से 320 किलो गांजा जप्त

कोरबा 11 अप्रैल। जिले में दो स्थानों पर हुई कार्रवाई में पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोच लिया। वाहन में कई लाख का मादक पदार्थ गांजा मिला है। जिसे जब्त कर लिया गया। इन वाहनों को छोडऩे के साथ आरोपी फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार पसान और जटगा पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। लॉकडाउन से ठीक पहले की जा रही तैयारी के मद्दे नजर कई जगह चेकपाईंट बनाये गये है। यहां पर आने-जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही है। बताया गया कि उड़ीसा के झारसुगड़ा से बोलेरो और स्कार्पियों में बोरी के जरिए गांजा लाया जा रहा था। इसे एमपी में कई जगह खपाने की तैयारी थी। जटगा पुलिस ने जांच के दौरान बोलेरो को पकड़ लिया। जबकि पसान क्षेत्र में पुलिस की सख्ती को देखकर चालक ने स्कार्पियों को खेत में उतार दिया और फरार हो गया।

इस मामले में जांजगीर के विरेंद्र चंद्रा और अनुपपुर के दौलत केंवट सरगना की भूमिका में थे जो फरार हो गए। उनके तीन साथी पुलिस के कब्जे में आए है। जब्त किये गये गांजा की मात्रा 320 किलो बताई गई है। इसे उड़ीसा के झारसुगड़ा से हासिल किया गया था और मध्यप्रदेश ले जाया जा रहा था। इससे पहले मुखबीर ने पुलिस के कान भर दिए।

Spread the word