कोरबा: केदारनाथ अग्रवाल के मुख्य आतिथ्य में वैशाली नगर में ग्राम विकास समिति का शपथ ग्रहण संपन्न हुआ

कोरबा। वैशाली नगर में आयोजित ग्राम विकास समिति वैशाली नगर, ग्राम विकास महिला शक्ति वैशाली नगर एवं वैशाली नगर स्पोर्ट्स क्लब समिति के शपथ ग्रहण समारोह में समाजसेवी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता केदारनाथ अग्रवाल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस दौरान समिति के सदस्यों ने ग्राम की उन्नति और विकास हेतु शपथ ली। समारोह में उपस्थित ग्रामवासियों और समिति के सदस्यों ने वैशाली नगर की समस्याओं और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की।

मुख्य अतिथि केदारनाथ अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा कि एसईसीएल प्रबंधन ने भू विस्थापित के बसाहट के लिए वैशाली नगर को विकसित किया था, जिसमें ज्यादातर ग्राम बरपाली के भू विस्थापित निवास करते हैं। लेकिन समय के साथ यहां दी जाने वाली मूलभूत सुविधाओं का अभाव हो गया है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि एसईसीएल प्रबंधन को इन मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए और जल्द ही समाधान निकालना चाहिए।

समिति के पदाधिकारियों ने भी मुख्य अतिथि के बातों को समर्थन देते हुए कहा कि अगर एसईसीएल प्रबंधन जल्द उनकी समस्याओं का समाधान नहीं करता है, तो आने वाले समय में उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। पदाधिकारियों ने यह भी बताया कि वैशाली नगर में मूलभूत सुविधाओं की कमी के कारण निवासियों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, जिसमें पानी, बिजली, सड़क और स्वास्थ्य सेवाओं की प्रमुख रूप से शामिल हैं।

शपथ ग्रहण समारोह में विशेष रूप से ग्रामीण विकास, महिला सशक्तिकरण और युवाओं के लिए खेल सुविधाओं को बढ़ावा देने पर जोर दिया गया। इस अवसर पर वैशाली नगर के विभिन्न सामाजिक संगठनों और नागरिकों ने भी भाग लिया और अपनी समस्याओं और सुझावों को साझा किया।

समारोह के अंत में केदारनाथ अग्रवाल ने सभी उपस्थित सदस्यों को आश्वासन दिया कि वे एसईसीएल प्रबंधन से संपर्क कर इन समस्याओं को जल्द से जल्द हल करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि ग्रामवासियों की मेहनत और संघर्ष को देखते हुए वे पूरी कोशिश करेंगे कि वैशाली नगर की समस्याएं जल्द ही समाप्त हो और यहां के लोग सुखद और सुरक्षित जीवन जी सकें।

इस शपथ ग्रहण समारोह ने वैशाली नगर की समस्याओं को एक बार फिर से सबके सामने लाकर रख दिया है और उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही इन समस्याओं का समाधान निकलेगा और वैशाली नगर फिर से अपने पुराने गौरव को प्राप्त करेगा।

Spread the word