बंगाल में BJP अल्पसंख्यक मोर्चा की सदस्य रोसोनारा खातून का बीच बाजार रेप.. शासन – प्रशासन मौन

कोलकाता. हमें बचपन से ही सिखाई जाती है कि, महिला की इज्जत करना। लेकिन कुछ लोग इस चीज को भूल गए हैं। वो महिला की इज़्ज़त बिल्कुल भी नहीं करते हैं। वो शायद ये भूल गए कि, उन्हें जन्म देने वाली एक महिला ही है। पश्चिम बंगाल से जुड़ी एक बेहद शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे बीजेपी की बंगाल ईकाई और बीजेपी नेता अमित मालवीय ने शेयर किया है। उन्होंने बताया कि, प्रदेश के कूचबिहार में एक मुस्लिम महिला को नंगा करके पिटाई की गई है। ये पिटाई इसलिए की गई है कि, वो बीजेपी का स्पोर्ट करती थी।

बाल पकड़कर घसीटा

बीजेपी की पश्चिम ईकाई ने अपने ट्वीट करके इस घटना की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि, बंगाल में कूचबिहार में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की सदस्य रोसोनारा खातून को बर्बरतापूर्वक से पीटा गया है। उनके बालों पकड़कर घसीटा गया है, इस घटना से मुस्लिम समुदाय के लोगों में बहुत नाराजगी हैं। इस घटना के होने के बाद महिला की सुरक्षा खतरे में आ गई है। बीजेपी ने कहा है कि, यह ममता बनर्जी का बंगाल है, यहां इस तरह की हिंसा करके विपक्ष को चुप करा दिया जाता है।

आक्रोश फैल गया है

बता दें कि, बंगाल में हुई इस घटना ने सबको झकझोर दिया है। मीडिया में इस संबंध में पुलिस या फिर तृणमूल कांग्रेस की तरफ से बयान नहीं आया है, लेकिन बीजेपी नेता की तरफ से ये खबर चल रही है। उनका कहना है कि बंगाल के हर गांव में संदेशखाली जैसा माहौल है। इस तरह की घटना होने से आक्रोश फैल गया है और महिलाओं के लिए न्याय की गुहार लगाई जा रही है।

Spread the word