पुल के नीचे मिला युवक का शव, जाँच में जुटी पुलिस

जगदलपुर। कोंडागाँव जिले के नारंगी नदी में शनिवार की सुबह एक युवक का शव मिला, घटना की जानकारी मिलते ही कोंडागाँव पुलिस द्वारा मौके पर पहुँच शव को पीएम के लिए भेज दिया गया, जहाँ परिवार के लोग मिलने के बाद पीएम करवाया गया।
मामले की जानकारी देते हुए कोंडागाँव थाना प्रभारी सौरभ उपाध्याय ने बताया कि आज सुबह गाँव के निवासी जब नारंगी नदी में नहाने के लिए गए हुए थे, वहां एक युवक का शव देखा गया. पुलिस को मामले की जानकारी दि गई. पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में जब पतासाजी कि तो मृतक का नाम मनीष सूरी 35 वर्ष डोगरीगुडा पता चला. बताया जा रहा है कि मृतक शराब का आदि था साथ ही उसे मिर्गी के झटके भी आते थे. शादी होने के बाद भी उसकी आदतों में सुधार नही होने के कारण पत्नी भी छोड़ कर चली गई. शनिवार की सुबह घर से 3 किमी दूर नारंगी नदी गया हुआ था. पुलिस ने परिजनों को बुलाकर शव को पीएम के लिए भेजा दिया।
मृतक का शव नारंगी नदी पुल के नीचे झाड़ियों पर पड़ा हुआ था। मृतक का निवास डोंगरीगुड़ा कोंडागांव बताया जा रहा। शव को निकाल पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मौत के कारणों की जांच में जुटी है। घटना कोण्डागांव थाना क्षेत्र के एनएच 30 नारंगी पुल का।

Spread the word