ट्रांसजेंडर को प्रेमजाल में फंसा कर लाखों ठगे.. अब शादी की बात पर हुआ लापता

कोरबा 15 जून. कोरबा जिले में शादी का झांसा देकर एक ट्रांसजेंडर का शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। रायपुर में दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते थे। युवक ने घर बनाने के लिए लाखों रुपए भी लिए। अब विवाह से इंकार कर लापता हो गया है। जिसकी शिकायत बालको थाने में की गई है।

घर बनाने दिए लाखों रुपए

ट्रांसजेंडर पीड़ित ने बताया कि, बिलाईगढ़ के मड़वाघाट गांव निवासी पीतांबर बंजारे और वो दोनों एक साथ रहते थे। रायपुर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में दोनों पति-पत्नी के रूप में रहते थे। दोनों के बीच प्रेम संबंध था और पारिवारिक जीवन जी रहे थे। इस दौरान पीतांबर ने उससे घर बनाने के लिए पैसे भी मांगे, तब उसने अपने सोने-चांदी के जेवरात और कैश समेत लाखों रुपए दिए थे। घर बनने के बाद दोनों कोरबा में काम करने आ गए और एक निजी कंपनी में काम कर रहे थे। जब पीड़िता ने युवक शादी के लिए दबाव बनाया, तो उसने इंकार कर दिया और अब अचानक कहीं लापता हो गया है। ट्रांसजेंडर उसके गृहग्राम भी पहुंची और उसके परिजनों को आपबीती बताई, परन्तु युवक के परिजनों ने उसे ही डांट फटकार कर भगा दिया। जिसके बाद ट्रांसजेंडर बालको थाने पहुंचकर पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

कोरबा एएसपी नेहा वर्मा ने बताया कि, दोनों के बीच संबंध थे। शादी करने का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने और ठगी करने की शिकायत दर्ज कराई गई है। फिलहाल मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Spread the word