खरमोरा निवासी महिला से गैंग रेप.. सभी 6 आरोपी गिरफ्तार

कोरबा 13 जून। बुधवार देर रात शहर के खरमोरा निवासी 35 वर्षीय महिला से 6 युवकों द्वारा गैंगरेप की घटना सामने आई है। घटना के वक्त महिला अपने घर पर अकेली थी। ठीक उसी समय नशे में धुत्त 6 युवक उसके घर घुस गए और एक के बाद एक उसके साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि आरोपी 6 युवक खरमोरा बस्ती के ही निवासी हैं और आदतन अपराधी है जो पहले भी जेल जा चुके हैं।

प्राप्त जानकारी अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत खरमोरा बस्ती में पीड़िता अपने पति और बच्चे के साथ निवास करती है। घटना के समय उसका पति व बच्चा घर पर नहीं थे जिसका अनुचित लाभ उठाते हुए नशे की हालत में 6 युवक उसके घर घुस गए और सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद महिला किसी तरह सिविल लाइन थाने पहुंची। पीड़िता की सूचना पर पुलिस तत्काल आरोपी युवकों की तलाश में निकल पड़ी। सभी आरोपी खरमोरा बस्ती के ही निवासी थे। पुलिस ने उनके ठिकानों पर दबिश दे उन सबको गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी युवकों के नाम राजेश कुमार गोड़, गुलशन गिरोड़े, गुलशन नटराज, अजय खैरवार, संदीप यादव तथा गुड्डू साहू बताया गया है। सभी आरोपी आदतन अपराधी है और पूर्व में भी जेल जा चुके हैं। जेल से छूटने के बाद पुनः इनके द्वारा अपराध घटित किया गया है।

Spread the word