मेकाहारा अस्पताल में महिला गार्ड ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

रायपुर. मेकाहारा अस्पताल में महिला की लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. अधीक्षक डॉ. एसबी एस नेताम ने बताया, महिला अस्पताल में ठेका कंपनी कॉल मी सर्विस से गार्ड की नौकरी कर रही थी. मेकाहारा के एक रूम में अंदर से दरवाजा लगाकर महिला ने पंखे में फंदा लगाकर फांसी लगाई है. मौत के कारण का अभी कोई पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है

मेकाहारा परिसर चौकी में तैनात रामाधार ध्रुव ने बताया, डॉक्टर भीमराव अंबेडकर अस्पताल में कॉल मी सर्विस ठेका कंपनी के अंदर महिला सुरक्षाकर्मी काम में मेकाहारा में ही तैनात थी. मृतक महिला सकीला बानो पति नाजिद ख़ान ग्राम खुटेरी, मंदिर हसौद निवासी थी. दुपट्टे से फंदा बनाकर अंदर से दरवाजा बंद कर लटकी थी. दरवाजा तोड़कर फंदे से उतारा गया. प्रथम दृष्ट्या सुसाइड ही लग रहा है. पंचनामा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है.

डॉक्टर भीमराव हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ. एसबीएस नेताम ने बताया, महिला कॉल मी सर्विस से अस्पताल में ही गार्ड थी. यहां बहुत समय से काम कर रही थी. काम को लेकर कोई शिकायत आज तक नहीं मिली थी. हॉस्पिटल के कर्मचारियों के माध्यम से जानकारी मिली तो मैं मौके पर पहुंचा, तब तक पुलिस वाले पहुंच चुके थे. आत्महत्या के कारण अज्ञात है. मौके से क्या मिला नहीं मिला, इसकी जानकारी नहीं है.

Spread the word